समाज सेवा के क्षेत्र में रजनीकांत हुए सम्मानित, बेगूसराय की कई हस्तियों को भी मिला सम्मान

कल देर शाम देश की राजधानी दिल्ली में रफी मार्ग स्थित कांस्टीच्युशन क्लब में चर्चित बिहार पत्रिका की ओर से 5 वा स्थापना दिवस सह सम्मान समारोह में पत्रकारिता एवं पर्यावरण संरक्षण के साथ साथ सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए “चर्चित बिहार राष्ट्रीय सम्मान” से दजनों लोगो को सम्मानित किया गया ।

 

यह सम्मान केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष फ़िल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने संयुक्त रूप से दिया । कुल 12 लोगों को अलग अलग क्षेत्र में उम्दा कार्य के लिए सम्मानित किया गया जिसमें दिनकर की जन्म भूमि बेगूसराय से पत्रकारिता के क्षेत्र से ही दूरदर्शन के पत्रकार राजेश राज जी,पर्यावरण के क्षेत्र के लिये प्रभाकर जी समाजसेवा के क्षेत्र में रजनी कांत पाठक एवं दिल्ली नगर निगम के पार्षद मनीष चौधरी जी को भी सम्मानित किया गया ।

बेगूसराय के दिल्ली दूरदर्शन के वरिष्ठ समाचार वाचक सुधांशू रंजन जी ने बदलते परिवेश में मीडिया के जबाबदेही को तल्ख अंदाज में रेखाँकित किया।उन्होंने कहा कि अब यही समय है जब मीडिया को बिना संकोच के सही तस्वीर रखना चाहिये।उन्होंने कहा कि आज भी बिहार और ऊत्तर प्रदेश में अखबार और पत्रिका ज्यादा पढ़े जाते हैं।चर्चित बिहार के 5 वर्ष पूरा होने पर उन्होंने बधाई दिया।

इस कार्यक्रम का संचालन प्रभाकर जी ने और स्वागत भाषण राजेश राज जी ने किया।चर्चित बिहार पत्रिका के संपादक अभिजीत जी द्वारा आगत अथिति सहित सभी सम्मानित अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *