23 दिसंबर 2016: आज का राशिफल

मेष- महत्वपूर्ण कामों में सफलता। कार्यप्रणाली में सुधार। दाम्पत्य में मधुरता। शुभ समाचार प्राप्त। पारिवारिक कार्यों पर व्यय। परिश्रम का फल प्राप्त।

वृषभ- मित्रों व सहयोगियों से आशातीत सहयोग प्राप्त। कानूनी कार्यों में गति। मान-सम्मान में वृद्धि। दैनिक कार्य सरलता से पूर्ण। उत्साह बना रहेगा।

मिथुन- निर्णय लेने में सुविधा। आपके कार्यों की प्रशंसा भी होगी। पति-पत्नी में मधुरता बढ़ेगी। अनावश्यक कार्यों से दूरी बनाए रखें। खान-पान में रुचि बढ़ेगी।

कर्क- अविश्वसनीय लोगों से दूरी बनाए रखना चाहेंगे। कार्यों में कुछ समस्याएं भी संभव। परिवार में किसी बात पर बहस भी हो सकती है। धैर्य रखें।

सिंह- मनोबल में वृद्धि। जीवनसाथी समय की मांग करेगा। गलत संगत से दूरी बनाए रखें तो लाभ भी अच्छा प्राप्त होगा। व्यवसायिक यात्रा संभव।

कन्या- संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। किसी के सहयोग से रुके काम में गति आएगी व हर्ष वृद्धि भी होगी। उलझनों का समाधान भी खोज लेंगे।

तुला- व्यर्थ की बातों से ध्यान हटेगा व ज्ञानवर्धक विषयों में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार भी कर पाएंगे। जरूरतमंदों की सहायता करना चाहेंगे।

वृश्चिक- दूसरों के कामों में अनावश्यक हस्तक्षेप न करें। जरूरी कागजातों पर हस्ताक्षर से पूर्व भलीभांति जांच लेवें। लेन-देन के कार्यों में जल्दबाजी न करें। भोजन के प्रति अरुचि।

धनु- अतिथि सत्कार का अवसर। अधिनस्थ लोगों से अच्छा सहयोग। मनोबल बढ़ेगा। व्यर्थ खर्च में कमी परिवार पर ध्यान दे सकेंगे।

मकर- घरेलू समस्या का समाधान। कार्यक्षेत्र में अच्छा परिश्रम। अनावश्यक चिंता में कमी। प्रभावशाली लोगों से संपर्क। नए अवसरों पा लाभ प्राप्त।

कुंभ- आलस्य में कमी से रुके काम बन सकेंगे। वरिष्ठजनों से मार्गदर्शन लेना चाहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि। रोगी की रोग प्रतिरोधक क्षमता अच्छी।

मीन- आपकी बातों का महत्व कम ही रहेगा। कुछ व्यर्थ खर्च से बजट कमजोर। कानूनी कार्यों में जल्दबाजी न करें। किसी लालच में न आएं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *