Our Team

 august-september-edition-2016-1_page_04आनंद कौशल

प्रधान संपादक, देश-प्रदेश मीडिया

प्रिंट मीडिया से कैरियर की शुरूआत करने वाले आनंद ने इलैक्ट्रोनिक मीडिया में करीब चौदह सालों से ज्यादा वक्त तक कार्य किया और कई प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में अपनी कार्यकुशलता का लोहा मनवाया। प्रिंट, इलेक्ट्रोनिक और न्यू मीडिया में लंबा अनुभव रखनेवाले आनंद ने करीब सोलह सालों तक आज, हिंदुस्तान, ईटीवी, हमार टीवी, फोकस टीवी, नक्षत्र टीवी, एसएमबीसी इनसाइट जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों में अपनी सेवाएं दीं। राजनीतिक और आर्थिक दोनों विषयों पर गंभीर पकड़ रखनेवाले आनंद को साहित्य और कला-संस्कृति जैसे विषयों पर भी लिखने का लंबा अनुभव है। देश-प्रदेश मीडिया की शुरूआत करने का मकसद बस इतना ही है कि इसके सहारे उन ख़बरों को प्राथमिकता मिले जिनका समाज से सीधा सरोकार हो। सकारात्मक पत्रकारिता के साथ ही भीड़ का हिस्सा ना बनने की हमारी कोशिश और सबसे निचले तबके के लोगों की आवाज़ बनने का हमारा माद्दा आपके भरपूर प्यार से ही संभव है। ताज़ा ख़बरों के लिए www.deshpradesh.media पर लाग आन करें…औऱ हमें सुझाव दें…।

august-september-edition-2016-1_page_48संजीव कुमार सिंह

एसोसिएट एडीटर, देश-प्रदेश.मीडिया

मीडिया में पांच सालों से ज्यादा वक्त तक कार्यरत संजीव नक्षत्र न्यूज़ के पहले रफ्तार मीडिया और सांध्य प्रवक्ता दैनिक में कार्य कर चुके हैं। संजीव सिंह को अपराध की रिपोर्टिंग का बेहतर अनुभव है। देश-प्रदेश मीडिया से पहले संजीव वर्किंग मीडिया में भी बड़ी जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।

abअभिषेक कुमार सिंह

न्यूज़ एडीटर, देश-प्रदेश.मीडिया

इलेक्ट्रोनिक मीडिया में चार सालों से ज्यादा वक्त तक सेवा देने वाले अभिषेक राजनीतिक, अपराध और सामाजिक मुद्दों पर बेहतर लेखन का अनुभव रखते हैं। नक्षत्र न्यूज़ और पीटीएन में आउटपुट इंचार्ज की भूमिका संभाल चुके अभिषेक की लेखनी धारदार ख़बरों के लिए जानी जाती है। देश प्रदेश मीडिया में न्यूज़ एडीटर की भूमिका संभाल रहे अभिषेक चुनौतियों को सफलता में बदलने का हुनर रखते हैं।

Jpegअविनाश कुमार सिंह

कंटेंट एडीटर, देश प्रदेश.मीडिया

पत्रकारिता में स्नातक अविनाश इलैक्ट्रोनिक और न्यू मीडिया पर अच्छी पकड़ रखते हैं। दो सालों से मीडिया में कार्यरत अविनाश वर्तमान में राष्ट्रीय मासिक पत्रिका वर्किंग मीडिया में कॉपी एडीटर सह संवाददाता के पद पर तैनात हैं। एपीएन औऱ जी न्यूज़ जैसे संस्थानों में भी भाग्य आजमा चुके अविनाश न्यू मीडिया के माहिर माने जाते हैं।